VT News India
Uttar Pradesh चंदौली

श्री शांति फाउंडेशन के द्वारा किया गया ध्वजारोह

चन्दौली । डीडीयू नगर सामाजिक संस्था श्री शांति फाउंडेशन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मुगलसराय नगर के लाट नंबर 1 स्थित नगर के सम्मानित कलाकार रवि चौहान के घर के पास राष्ट्रध्वज फहराया गया।

इस दौरान कार्यक्रम में आए हुए सम्मानित जन में मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया।और उसके उपयोग में बताया गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से आदरणीय दादा  हरि शंकर सिंह चौहान जी द्वारा राष्ट्रध्वज फहराया गया। कलाकार रवि चौहान जी करोना महामारी के बारे में बताया कि स्वच्छता पर ध्यान देना ही बचाव हैं और हम सुरक्षित रह सकते हैं और हम सबके बीच वार्ड नंबर 24 के रमेश सिंह चौहान  ने बताया कि इस समय व्यक्तिगत सुरक्षा की दृष्टि से हर व्यक्ति को सैनिटाइजर का उपयोग करना चाहिए, समय समय से हाथ धोएं और लोगों से दूरियां बना कर रहे हैं तभी अपने जीवन की सुरक्षा हो सकती है।
श्री शांति फाउंडेशन के अध्यक्ष गौरव अग्रहरी ने कहा कि फाउंडेशन के माध्यम से हम अपने देश और नगर वासियों को सादर प्रणाम करते हैं और अपने दिल की अनंत गहराइयों से 74 वां स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई देता हूं।हम लोग फाउंडेशन के माध्यम से आगे भी संगठन बढ़-चढ़कर समाज के बीच में अच्छा कार्य करेंगे और इस दौरान हम सबके बीच भाई अमन अग्रहरि ने अपने नगर वासियों को बधाई और शुभकामनाएं दिया इस कार्यक्रम का अध्यक्षता कर रहे है। कलकार रवि चौहान, रमेश सिंह चौहान , गौरव अग्रहरी, अमन अग्रहरी, बाबू गोस्वामी,जय चौहान,लकी मिश्रा,अमित गोस्वामी,महेंद्र चौहान, रूद्र सिंह राजन,वतन चौहान,गोली चौहान, आदि लोग मौजूद रहे।

“भारत माता की जय”
“वंदे मातरम”

Related posts

खुद की सजगता ही कोरोना से बचाव : डॉ प्रसन्न कुमार

Vt News

पर्यावरण , गंगा स्वच्छता के लिए ग्रामीणों को किया जागरूक

Vt News

शांति फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने राहगीरों को मास्क और सेनीटाइजर वितरण किया

Vt News