VT News India
Lucknow

स्कूल फीस माफी को लेकर राजधानी लखनऊ में वकीलों का प्रदर्शन

लखनऊ। कोरोना महामारी के प्रसार को देखते हुए उत्तर प्रदेश में बीते मार्च माह से स्कूल-कॉलेज बंद हैं। बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन चल रही है। इस बीच तमाम लोगों की नौकरी चली गई तो लोगों का व्यवसाय भी चौपट हो गया। ऐसे में तमाम अभिभावक स्कूल फीस दे पाने में असमर्थ हैं। हालांकि योगी सरकार ने साफ कर दिया है कि फीस माफ नहीं होगी। लेकिन कोई स्कूल जबरन जमा करने का दबाव भी नहीं बना सकता है। लेकिन मंगलवार को सेंट्रल बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वकीलों के साथ लखनऊ में प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी अधिवक्ता विधानसभा की तरफ कूच कर रहे थे, लेकिन परिवर्तन चौराहे पर बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोक लिया गया। इसके बाद लोग परिवर्तन चौक पर धरने पर बैठ गए। प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात है। अधिवक्ताओं का कहना है कि मांग पूरी न होने पर प्रदर्शन करते रहेंगे। आगे आम लोगों को भी इस प्रदर्शन में शामिल किया जाएगा।

पुलिस को सौंपा ज्ञापन..

प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा हैं। अधिवक्ताओं ने कहा कि, वे दोपहर दो बजे तक धरना प्रदर्शन करते रहेंगे। उनका कहना है सरकार अगर मांगे नहीं मानती तो आम लोगों के साथ अधिवक्ता प्रदर्शन करेगी।

Related posts

कानून व्यवस्था से भयहीन दुराचारी

Vt News

UP में तबादलों पर लगी रोक हटी, 15 जुलाई तक होंगे अधिकारी व कर्मचारियों के ट्रांसफर

VT News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मामले का संज्ञान लेते ही अधिकारी आए हरकत मे

Vt News