VT News India
Crime

आपसी रंजिश को लेकर महिला की गोली मारकर निर्मम हत्या

 

वाराणसी।बड़ागांव थाना क्षेत्र के नेवादा(सालिवाहनपुर) गांव में शुक्रवार की रात घर के बरामदे में सो रही पार्वती देवी 45 वर्षीय विवाहिता महिला को अज्ञात हमलावर ने कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। बरामदे में ही चंद कदम दूर सोई एक वृद्ध महिला को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह सोकर उठने पर वृद्ध महिला मृतका को खुन से लथपथ देखकर शोर मचाने लगी। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग एकत्रित होकर परिजनों तथा पुलिस को सूचना दिया। घटना के समय परिजन दिन में ही रिश्तेदार के घर शादी समारोह में भाग लेने गये थे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बड़ागांव और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी वहीं घटना की सूचना मिलते ही डाग स्क्वायड टीम एवं फारेंसिक टीम के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी प्रभाकर चौधरी,एस पी क्राईम ज्ञानेंद्र प्रसाद एवं सी ओ बड़ागांव ज्ञानेंद्र राय मौके पर पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया। मौके पर हत्या किये जाने का कारण तथा हमलावरों का पता नहीं चल पाया। घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हत्या का कारण और हत्यारा अज्ञात है जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा। पुलिस लाश को कब्जे में ले पी एम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार उपरोक्त गांव निवासिनी विधवा दिलना देवी अपने इकलौते पुत्र भईया लाल यादव और पुत्र वधू पार्वती देवी और मृतका की भतीजी आंचल के साथ गांव में रहती हैं। शुक्रवार को दिलना देवी के बहन के घर गोसाई पुर चोलापुर में शादी ब्याह का आयोजन था जिसमें शरीक होने के लिए कल दिन में ही मृतका की सास, पति और भतीजी शादी समारोह में शामिल होने चले गये।घर की सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर मृतका घर पर अकेली रह गई तथा रात में साथ देने के लिये पड़ोस की रामादेवी 65 वर्ष को घर बुलाकर बरामदे में एक चारपाई पर वह सोई और दुसरे किनारे दुसरी चारपाई पर वृद्ध महिला को सुला दिया। मध्य रात्रि को दोनों महिलाएं बात करते करते सो गयी। इसके बाद हमलावर मृतका के कनपटी पर असलहा सटाकर गोली मार दिया गोली मृतका के दुसरे कनपटी की तरफ फंसी दिखाई दे रही है। ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि मृतका और उसका परिवार सीधा सादा है इनकी किसी से रंजिश नहीं है। साथ ही इकलौता संतान होने के कारण संपत्ति विवाद भी नही है ऐसे में हमलावर द्वारा मौके पर आकर सीधे हत्या करना और चला जाना इस बात को दर्शाता है कि महिला अपराधी के किसी रास्ते में बाधा बनी हुई थी। मौके पर कारण स्पष्ट न होने के कारण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मृतका और उसके पति का मोबाइल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। मृतका का पति प्राईवेट स्कूल में अध्यापक का कार्य करता है। इन्हें कोई औलाद नहीं है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।
इधर देर शाम मृतका की भतीजी आँचल ने अपने पटीदार नामवर यादव और पारस यादव के खिलाफ बड़ागांव थाने में नामजद तहरीर दिया है।
इस संदर्भ में बड़ागाँव थानाध्यक्ष अजित कुमार सिंह का कहना है कि नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है साक्ष्य मिलते ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related posts

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत पांच घायल

Vt News

लूट के आभूषण सहित तीन लुटेरे गिरफ्तार, तमंचा एक जिंदा कारतूस एक मिस कारतूस बरामद

Vt News

एआरटीओ कार्यालय के समीप चार जालसाज गिरफ्तार

Vt News