VT News India
Crime

दवा विक्रेता पर दिन दहाड़े गोली चलाकर हमलावर भागा , दुकान में बैठा युवक बाल-बाल बचा

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के जेपीज नगर (ककरमत्ता) में सरेराह गुरुवार को अपराह्न लगभग ढाई बजे एक दुकान में बैठे दवा विक्रेता पर गोली चलाई गई। संयोग अच्छा था कि दवा विक्रेता बाल बाल बच गया। गोली चलाने वाला व्यक्ति आराम से पैदल ही बीच बाजार से भाग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जेपीज नगर में लबे सड़क रानीपुर निवासी संतोष श्रीवास्तव की दवा की दुकान है। उक्त दवा की दुकान पर रोहनिया थाना क्षेत्र का सुनील व एक अन्य युवक भी कार्य करता है। संतोष के अनुसार वे दोपहर में घर खाना खाने गए थे। दोपहर ढाई बजे के आसपास एक युवक मुंह पर गमछा बांधे दुकान पर आया। उसने सैनिटाइजर खरीदा और उसके पैसे भी दे दिए। इसके बाद हमलावर युवक कुछ देर बाहर खड़ा था।

लगभग पांच मिनट के बाद उसने सुनील को लक्ष्य कर गोली चलाई लेकिन सुनील नीचे की तरफ गिर गया जिससे गोली उसे नहीं लगी। गोली चलाने के बाद युवक बीच बाजार से ही पैदल ही भाग गया। गोली चलने की सूचना 112 नम्बर पर दी गयी तो सूचना पाकर थाना प्रभारी राजेश पांडेय व चौकी प्रभारी महमूरगंज ईश चन्द्र यादव भी पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को दुकान में एक खोखा मिला। सूत्रों के अनुसार घटना के पीछे कारण प्रेम- प्रसंग का मामला है। हालांकि पुलिस घटना के सभी कडियों को जोडकर ही किसी जांच के निष्‍कर्ष पर पहुंचने की बात कह रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के साथ ही बाजार में मौजूद लोगों से भी वारदात की जानकारी ली है।

Related posts

अपराधी मेराज का भांजा कैंट पुलिस की हत्थे चढ़े

Vt News

अंधविश्वास में पत्नी की गला काटकर हत्या

Vt News

पुलिस बन कर बिहार सरफा कारोबारी का उड़ाया 5 लाख

VT News