VT News India
Lucknow

इलाज़ में लापरवाही के दौरान महिला की मौत,परिवार ने डॉक्टरों पे लगाया आरोप

लखनऊ। राम मनोहर लोहिया अस्पताल में हार्ट का इलाज कराने आई महिला की मौत हो गई। इसके बाद महिला के परिवार वालों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने के अलावा उन्हें दौड़ाकर पीटने का भी आरोप लगाया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। बवाल को बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से मामले को शांत कराया. परिवार वालों का आरोप है कि कोविड सस्पेक्टेड वार्ड में देवती तिवारी को भर्ती किया गया था।लेकिन कोई भी डॉक्टर उन्हें देखने नहीं आए। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

यह मामला लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल का है। जहां पर एक महिला अपना हार्ट का इलाज कराने पहुंची थी। लेकिन उसे कोविड सस्पेक्टेड वॉर्ड में रखा गया था। कोविड की जांच हो जाने के बाद भी कोई डॉक्टर देवती तिवारी को देखने नहीं आया। फिर उनके बेटे ने डॉक्टरों को इंजेक्शन देने के लिए कहा लेकिन डॉक्टर टालते रहे थोड़ी देर बाद महिला की मौत हो गई।

इलाज में लापरवाही की वजह से महिला की मौत

परिवार वालों ने जब इस मामले की शिकायत करनी चाही तो परिजनों और डॉक्टरों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान किसी शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि डॉक्टर और परिजनों के बीच मारपीट हो रही है। परिवार का आरोप है कि डॉक्टरों ने उन्हें पीटा है। अस्पताल प्रशासन की तरफ से इस पर अब तक कोई बयान नहीं आया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बवाल मचता देख अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों पक्षों से बात कर मामले को शांत कराया और परिवार से शिकायत दर्ज कराने को कहा. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

Related posts

जिला जेल में निरुद्ध कैदी अब पीसीओ से कर सकेंगे अपने घरवालो व परिजनों से अपनी बात

Vt News

उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष   ने 17 वी विधानसभा 2020 के द्वितीय सत्र में सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में बुलाई बैठक

Vt News

सरकार ने नही सुनी तो लोगो ने खुद शुरू कर दिया निर्माण

Vt News