VT News India
Crime Varanasi

गोदौलिया चौराहे से पकड़ाई 1464 शीशी अवैध अंग्रेजी शराब, बिहार भेजने का था प्लान

 

वाराणसी। दशाश्वमेध पुलिस को शुक्रवार की अल सुबह बड़ी सफलता प्राप्त हुई जब शहर के बीचों बीच स्थित गोदौलिया चौराहे से क्रास हो रही एक पिकअप गाड़ी की तलाशी में उसमे लदी लाखों की अवैध शराब बरामद हुई। इस सम्बन्ध में पिकअप चालक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक के अनुसार ये शराब अवैध रूप से बिहार में बेचने के लिए ले जाई जा रही थी।

वाराणसी पुलिस लगातार नशे और नशे के सौदागरों पर नकेल कस रही है। इसी क्रम में शुक्रवार की अलसुबह दशाश्वमेध थाने पर तैनात क्राइम टीम प्रभारी दिलेश सरोज की टीम को मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हाथ लगी है।

इस सम्बन्ध में क्राइम टीम प्रभारी दिलेश सरोज ने बताया कि हमारी टीम गोदौलिया चौराहे पर अल सुबह चेकिंग में मामूर थी उसी समय मुखबिर से सूचना मिली की एक पिकअप वाहन संख्या PB07BQ5047 हाइवे पर जाम की वजह से नारिया से गोदौलिया होकर मैदागिन के रास्ते में अवैध अंग्रेजी शराब बिहार ले जाने वाला है, जो कुछ ही देर में गोदौलिया चौराहे से पास होगा। इस सूचना पर विश्वास करते हुए मुखबिर को साथ लेकर पिकअप गाड़ी का इंतज़ार शुरू किया गया।

कुछ देर में पिकअप पाण्डेयहवेली की तरफ से गोदौलिया की तरफ आती दिखी तो मुखबिर ने उसकी तरफ इशारा किया, इसपर पुलिस टीम ने उक्त पिकअप को रोक लिया। इस दौरान चालक सत्येंद्र शर्मा निवासी नगलोई, थाना नगलोई नई दिल्ली को दौड़ाकर भागने लगा जिसपर उसे पुलिस टीम ने दौड़ाकर हिरासत में ले लिया। जिसपर चालक पहले तो कुछ नहीं बोला लेकिन जब डीसीएम की तलाशी ली गयी तो उसमे से 62 पेटी कुल 1464 बोतल हरियाणा मेड इंपीरियल ब्लू और रॉयल स्टेज शराब की बोतल बरामद हुई है।

(रिपोर्ट : शिवम् कुमार)

Related posts

BHU में गलत ग्रुप का प्लाज्मा चढ़ने से मृत व्‍यक्ति के परिजनों से मिले पूर्व विधायक अजय राय ने मुलाकात

VT News

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान दो दिन के वाराणसी दौरे पर पहुंचे, बोले – सर्दी के कारण बढ़ा है गैस का दाम

VT News

लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में किसानों का प्रदर्शन

VT News