VT News India
Varanasi

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने पौधरोपण कर मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्म दिवस के अवसर पर वाराणसी संसदीय क्षेत्र में विभिन्न संगठनों संगठनों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय शुल्क पंजीयन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने सेवा सप्ताह के अंतर्गत चलाए जा रहे कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए सर्वप्रथम रामनगर के डोमरी में वन विभाग द्वारा जापानी पद्धति से 30000 पौधों का रोपड़ लक्ष्य का भूमि पूजन हवन और पौधरोपण कर शुभारंभ किया। साथ में रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह थे। तत्पश्चात मंत्री श्री जायसवाल दोपहर में होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल लहरतारा में मरीजों को फल बिस्कुट वितरण कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मंत्री के संग रेडियोलॉजी विभागाध्यक्ष डॉक्टर ओपी शर्मा मौजूद थे।

प्रधानमंत्री जी के जन्म दिवस के अवसर पर चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के चौथे दिन मंत्री रविंद्र जायसवाल ने चार उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में सारनाथ के सारंग नाथ महादेव मंदिर में दर्शन और भव्य आरती की और देवाधिदेव महादेव से प्रधानमंत्री के दीर्घायु की कामना की। मंत्री ने जन्मदिन के अवसर पर ही उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के चार मंडल कार्यालयों क्रमशः बागेश्वरी, धूपचंडी, सारनाथ और राजर्षि मंडल का फीता काटकर शुभारंभ किया। इसके पूर्व सायं प्रधानमंत्री के गुरुधाम स्थित संसदीय कार्यालय में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।
कार्यक्रमों में अरविंद सिंह, जगदीश त्रिपाठी, सिद्धनाथ शर्मा, अजीत सिंह, रतन सिंह मौर्या, कमलेश सोनकर, ऐश्वर्या पाठक, सुमित जायसवाल समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व गंगा प्रहरी दर्शन निषााद समेत मौजूद थे।

Related posts

नपुंसक कहने पर देवर ने भाभी की कर दी हत्या

VT News

पदयात्रा कर ऑनलाइन खरीदारी का विरोध और स्थानीय दुकान से सामान खरीदारी की अपील की

VT News

गंगा प्रहरी दर्शन निषाद द्वारा चलाया स्वच्छता अभियान

Vt News