VT News India
Others

कासगंज सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर आमरण अनशन शुरु।रिपोर्ट कपिल दीक्षित vt news कासगंज

कासगंज सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर आमरण अनशन शुरु।रिपोर्ट कपिल दीक्षित vt news कासगंज

सरकार से की सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने की मांग।

सोरों।सोरों को सरकारी तौर पर तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर जो आंदोलन क्रमबद्ध तरीके से चल रहा है उसी कड़ी में आज आमरण अनशन की शुरुआत की गयी।
आमरण अनशन पर बैठने वाले भूपेश शर्मा अशोक कुमार पाण्डेय अनीता उपाध्याय ने आमरण अनशन की शुरुआत 11बजे से की जो मांग पूरी न होने तक अनवरत जारी रहेगा ।

भूपेश शर्मा ने वताया कि हम आज से आमरण अनशन पर बैठे हैं।जब तक मांगे पूरी नही होगी तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा। बताया कि सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने की मांग कई बार की जा चुकी है यूपी सरकार द्वारा एवं केंद्र सरकार द्वारा हमेशा इस नगर की उपेक्षा हुई है हम सरकार से मांग करते हैं कि सोरों को जल्द तीर्थ स्थल घोषित किया जाए।

अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र की मोदी सरकार से कि सोरों को जल्द तीर्थ स्थल घोषित किया जाए क्योंकि यह सोरों की बहुत पुरानी मांग है इसी मांग को।

अनीता उपाध्याय ने बताया कि सोरों को लेकर जो आन्दोलन 15 अगस्त से चल रहा है व आज से आमरण अनशन शुरु हुआ । सरकार से हमारी मांग है कि सोरो को उसका हक प्रदान किया जाये।

Related posts

कासगंज हैल्थ कैम्प लगाकर की गई19 सैंपलिंग रिपोर्ट कपिल दीक्षित व्यूरो चीफ vt न्यूज़

Vt News

*कासगंज पुलिस* प्रेस विज्ञप्ति

Vt News

*कासगंज जनपद*अलीगढ़ मंडल के कमिश्नर जी एस प्रियदर्शी ने प्रचार वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना*रिपोर्ट कपिल दीक्षित व्यूरो चीफ vt न्यूज़ कासगंज अलीगढ़ मंडल मंडलायुक्तजी एस प्रियदर्शी अलीगढ़ मंडल द्वारा जनपद कासगंज मैं फसल अवशेष जलाने से रोकने हेतु प्रचार वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया।*जनपद के आला अधिकारी रहे मौजूद जिलाधिकारी सीपी सिंह, अपर जिलाधिकारी ऐ के श्रीबास्तव,पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर, उपजिला अधिकारी ललित कुमार, तहसीलदार अजय यादव रहे मौजूद

Vt News