VT News India
Others

कासगंज सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर आमरण अनशन शुरु।रिपोर्ट कपिल दीक्षित vt news कासगंज

कासगंज सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर आमरण अनशन शुरु।रिपोर्ट कपिल दीक्षित vt news कासगंज

सरकार से की सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने की मांग।

सोरों।सोरों को सरकारी तौर पर तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर जो आंदोलन क्रमबद्ध तरीके से चल रहा है उसी कड़ी में आज आमरण अनशन की शुरुआत की गयी।
आमरण अनशन पर बैठने वाले भूपेश शर्मा अशोक कुमार पाण्डेय अनीता उपाध्याय ने आमरण अनशन की शुरुआत 11बजे से की जो मांग पूरी न होने तक अनवरत जारी रहेगा ।

भूपेश शर्मा ने वताया कि हम आज से आमरण अनशन पर बैठे हैं।जब तक मांगे पूरी नही होगी तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा। बताया कि सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने की मांग कई बार की जा चुकी है यूपी सरकार द्वारा एवं केंद्र सरकार द्वारा हमेशा इस नगर की उपेक्षा हुई है हम सरकार से मांग करते हैं कि सोरों को जल्द तीर्थ स्थल घोषित किया जाए।

अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र की मोदी सरकार से कि सोरों को जल्द तीर्थ स्थल घोषित किया जाए क्योंकि यह सोरों की बहुत पुरानी मांग है इसी मांग को।

अनीता उपाध्याय ने बताया कि सोरों को लेकर जो आन्दोलन 15 अगस्त से चल रहा है व आज से आमरण अनशन शुरु हुआ । सरकार से हमारी मांग है कि सोरो को उसका हक प्रदान किया जाये।

Related posts

*कोविड संक्रमण एवं अन्य वेक्टर जनित रोगों की रोकथाम हेतु ग्रामीण क्षेत्रों चलाया जाये विशेष स्वच्छता अभियान**रिपोर्ट कपिल दीक्षित vt न्यूज़

Vt News

नगर पालिका परिषद सोरों में बोर्ड की मीटिंग सम्पन**कासगंज व्यूरोचीफ कपिल दीक्षित

Vt News

वाराणसी में यातायात माह नवम्बर-2020 का शुभारम्भ किया गया

Vt News