VT News India
Lucknow

अवैध शराब बिक्री को लेकर ग्रामीणों में रोष जिलाधिकारी से की शिकायत

निगोहां गांव में अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध गांव के ही दर्जनों लोगों ने मुख्यमंत्री समेत पुलिस के आला अधिकारियों को अवैध शराब बिक्री बंद कराए जाने की मांग की ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि निगोहां पुलिस की शह पर अवैध शराब बनती और बिकती है जिसके चलते उन्होंने बाहर की पुलिस टीम से जांच कराए जाने की मांग की।

निगोहां गांव निवासी रामफेर, पप्पू, शुभम, रामदेव, अभिषेक, श्यामजी, सूरज समेत लगभग दो दर्जन लोगों ने मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी लखनऊ समेत अन्य अधिकारियों के पास सामूहिक पत्र भेजकर निगोहां गांव में बिक रही अवैध शराब बन्द कराये जाने मांग की है।

ग्रामीणों का आरोप है कि निगोहां गांव में पिछले कई वर्षों से अवैध शराब बनती और बिकती चली आ रही है अवैध शराब के धंधे में संलिप्त गांव के ही  राकेश, अवधरानी, रामरानी, मायाराम, व सरवन समेत लगभग आधा दर्जन लोग जो एक ही परिवार  व पास पड़ोसी हैं यह लोग लगातार अवैध शराब बनाकर बिक्री करते आ रहे हैं। जिसके चलते उनके गांव मोहल्ले में शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है इस दौरान गुजरने वाली बहन बेटियों के साथ ही छींटाकशी जैसी घटनाएं होती रहती हैं अगर पुलिस से कोई शिकायत करता भी है तो उल्टा पुलिस उसका  ही चालान कर देती है हाल ही में गांव के रामदेव द्वारा पुलिस को अवैध शराब की मुखबिरी करने पर पुलिस ने उल्टा रामदेव का ही 151 में चालान कर दिया था।

वही ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया है कि निगोहां पुलिस इन शराब के कारोबारियों से मोटी रकम लेकर शराब का कारोबार करा रही है। अगर कोई हस्तक्षेप भी करता है तो उलटा उसे ही जेल भेजने की धमकी दी जाती है। ग्रामीणों ने मांग करते हुए कहा कि उनके गांव में इस गोरखधंधे को बंद कराये जाने के लिए बाहरी टीम को बुलाया जाय।

Related posts

विधायक के शीघ्र स्वास्थ्य होने के लिये कार्यकर्ताओ ने हवन पूजन किया

Vt News

भाजपा सांसद कौशल किशोर कोरोना पॉजिटिव

Vt News

संचारी रोगों की रोकथाम के लिए ग्रामीणों को जानकारी दी

Vt News