VT News India
National

मेडिकल छात्रा ने कमलनाथ के लिए कमरनाथ शब्द का किया इस्तेमाल

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आठ महीने पुरानी तस्वीर दिखाते हुए इंदौर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि उनके सामने एक मेडिकल छात्रा ने 73 वर्षीय कांग्रेस नेता के लिए “कमरनाथ” शब्द का इस्तेमाल किया। लालवानी ने यहां भाजपा द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जो तस्वीर दिखाई, उसमें कमलनाथ जैकलीन की कमर में हाथ डालकर खड़े दिखाई दे रहे हैं जबकि फिल्म सितारे सलमान खान उनके पास खड़े नजर आते हैं।
भाजपा सांसद ने कहा, “इंदौर जिले के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान मुझे बुधवार को एमबीबीएस पाठ्यक्रम की एक छात्रा मिली जो इमरती देवी के बारे में कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी से बेहद नाराज है। इस छात्रा ने मुझे जैकलीन के साथ कमलनाथ की तस्वीर दिखाते हुए गुस्से में बोला कि यह कमलनाथ नहीं, बल्कि कमरनाथ हैं।”
लालवानी ने हालांकि तथाकथित मेडिकल छात्रा के नाम का उल्लेख नहीं किया। उन्होंने कहा, “इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में आम लोगों से लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी तक गुस्सा जता चुके हैं, लेकिन कमलनाथ अपनी इस टिप्पणी को लेकर अहंकारी रवैया अपनाए हुए हैं और अपने आगे गांधी को भी कुछ नहीं समझ रहे हैं।”
उधर, तथाकथित मेडिकल छात्रा द्वारा “कमरनाथ” शब्द के इस्तेमाल को लेकर लालवानी के दावे पर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम ने कहा, “लोकसभा सांसद जैसे जिम्मेदार पद पर होने के बावजूद लालवानी महज सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कमलनाथ के खिलाफ कमर के नीचे वार कर रहे हैं।उन्होंने कहा, “लालवानी उस मेडिकल छात्रा की पहचान का फौरन खुलासा करें जिसने उनके निराधार दावे के मुताबिक कमरनाथ शब्द का इस्तेमाल किया था। वरना हम यही मानेंगे कि भाजपा सांसद झूठ बोल रहे हैं। हम चुनाव आयोग में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।”
गौरतलब है कि भाजपा सांसद द्वारा स्थानीय मीडिया को दिखाई गई तस्वीर उस मौके की है, जब सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने फरवरी में भोपाल आकर तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में इन्दौर में 27 से 29 मार्च तक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) के पुरस्कार समारोह के आयोजन की औपचारिक घोषणा की थी। हालांकि, बाद में कोरोना वायरस संक्रमण की चिंताओं के मद्देनजर आयोजकों ने इस पुरस्कार समारोह को स्थगित कर दिया था।

Related posts

FAO की वर्षगांठ पर PM मोदी ने जारी किया 75 रुपये का स्मृति सिक्का

Vt News

किसानों के समर्थन में उतरे अन्ना हजारे, कहा लोकपाल की तरह ही ‘जन आंदोलन’ की दी चेतावनी

VT News

NEET और JEE मेन्स परीक्षाओं पर रोक नहीं, सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका खारिज

Vt News