VT News India
Others

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बनाया फर्जी ट्रस्ट, 10 पर मुकदमा

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी जन कल्याणकारी ट्रस्ट बनाकर किए गए फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ हुआ है। प्रकरण को लेकर उप निबंधक सदर द्वितीय हरीश चतुर्वेदी की तहरीर के आधार पर कैंट थाने में 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस चार लोगों से पूछताछ कर रही है।

उप निबंधक सदर द्वितीय के अनुसार दुर्गाकुंड क्षेत्र के कबीर नगर निवासी अजय पांडेय ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बीती 14 जुलाई को फर्जी ट्रस्ट पंजीकृत कराया था। कागजातों की जांच की गई तो अजय का फर्जीवाड़ा उजागर हुआ। इस ट्रस्ट के ट्रस्टी 10 लोग हैं। यह सभी प्रधानमंत्री के नाम से ट्रस्ट बनाकर समाज के सम्मानित लोगों से ठगी कर रहे हैं।
इसलिए सभी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है उनमें अजय पांडेय के अलावा वाराणसी का प्रदीप कुमार सिंह, नवलपुर बसही का सोनू कुमार गुप्ता, महागांव गरथमा का विकास मिश्रा, सरसौली कैंट की प्रिया श्रीवास्तव, हुकुलगंज कैंट का अनिल, अनेई की रंजीता सिंह, अर्दली बाजार का शाहबाज खान, बलिया जिले के बैरिया का रवींद्रनाथ पांडेय और बलिया के बेलहरी का अविनाश सिंह शामिल है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कैंट राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही नामजद आरोपियों और प्रकरण की साजिश में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Related posts

जलीलपुर नईबस्ती के ग्रामीण घुट घुट कर जीने को मजबूर :रणजीत पासवान

Vt News

जनपद में आज हुआ मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहतआयोजन*

Vt News

राजन त्रिपाठी का रामपुर ब्लाक पर दबदबा कायम डॉ प्रवीण कुमार सिंह का रामपुर ब्लॉक से हुआ तबादला

VT News