VT News India
Politics

पूर्व अध्यक्ष सतीश कुमार शुक्ला ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया सातवीं बार बार-अध्यक्ष पद की उम्मीदवारी का ऐलान

www.vtnewsindia.com

आशीष दीक्षित/उन्नाव: उन्नाव बार एसोसिएशन के आगामी चुनाव में पूर्व अध्यक्ष सतीश कुमार शुक्ला पुनः अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे। कचेहरी स्थित अपने निजी कक्ष में एक पत्रकार वार्ता में यह जानकारी देते हुए सतीश शुक्ला ने बताया की वह अपने समर्थक अधिवक्ताओ के परामर्श से इस बार पुनः अध्यक्ष पद के प्रत्याशी होंगे और उन्हें भरोसा है कि उनके कृतित्व, अधिवक्ता समाज के प्रति अतुलनीय सेवाओं, अधिवक्ताओ के मान सम्मान को बढ़ाने में उनके योगदान तथा न्याय पालिका व कार्यपालिका द्वारा अधिवक्ताओ के प्रति उपेक्षात्मक रवैए को सुधारने के लिए अधिवक्ता साथी उन्हें सातवी बार विजय श्री दिलाएँगे । सतीश शुक्ल ने अधिवक्ता समाज के प्रति अपनी निष्ठा व योगदान का संकल्प दोहराते हुए कहा कि वह आजीवन अधिवक्ता समाज के ऋणी रहेंगे क्यूँकि वर्तमान में वह जो भी है उसका पूरा-पूरा श्रेय अधिवक्ता साथियों को है जिन्होंने मुँझे छः बार अध्यक्ष चुनकर मेरा मान सम्मान बढ़ाया है।
वर्तमान में अधिवक्ता के बैठने के स्थान का अभाव है, कचहरी परिसर में सफ़ाई कार्य नगण्य है वहनो के बेतरतीब खड़े होने से अफ़रा तफ़री का माहोल है, अधिकारी निरकुंश है और अधिवक्ताओ का सम्मान उनके द्वारा उपेक्षापूर्ण है। यदि वह अध्यक्ष पद पर पुनः निर्वाचित होते है तो वह उक्त समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निष्तारित कराएँगे ।
इस दौरान शिव मोहन लाल, जियाउद्दीन सिद्दीक़ी, अभिषेक सचान(अध्यक्ष-तहसील बार उन्नाव),ललित पाण्डेय(महामंत्री-तहसील बार उन्नाव), सुनील सैनी, अवनीश तिवारी,प्रेम शंकर शुक्ला, दीलीप शुक्ला, ऋतुराज सिंह, मो० अहमद, पुष्पेन्द्र सिंह, के०के० लोधि, रश्मि सिंह, धर्मंगल यादव, आशीष दीक्षित(अधिवक्ता), आलोक निगम साथीगण मौजूद रहे।

Related posts

दलित युवक की मौत पर पार्टियों की घुडदौड़ चालू,हत्या या मौत कि गुत्थी सुलझाने में जुटा सरकारी महकमा

Vt News

शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पूर्व नौसेना अधिकारी से मिलने पहुंचे मंत्री रामदास अठावले

Vt News

लद्दाख पर दिए बयान पर भारत की चीन को दो-टूक, अंदरूनी मामलों में दखलंदाजी बर्दाश्‍त नहीं, पाक पर भी निशाना

Vt News