VT News India
Crime

मामूली विवाद में चाकू मारकर युवक की हत्या

शिवम् कुमार

वाराणसी । भेलुपुर थाना क्षेत्र के खोजवा दशमी इलाके में सोमवार को मामूली विवाद के चलते चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाते ही एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी भेलूपुर इंस्पेक्टर के साथ घटनास्थल पहुंच गए।

मिली जानकारी ‌के अनुसार दशमी निवासी दिलीप गौंड (21) माता शकुंतला और पिता सुभाष के निधन के बाद हॉस्टिपल का कूड़ा उठाने वाली गाड़ी चलाकर अपने दादी शांति देवी और चाचा प्रकाश के साथ रहता था। उसका पड़ोसी अमित उर्फ पप्पू से पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि अमित उर्फ पप्पू की ब्रेड पकौड़े की दुकान है। जहाँ दिलीप का आना जाना होता था। आरोपी के माँ का कहना है कि कुछ दिन पहले मृतक दिलीप गौड़ दुकान में घुसकर मारपीट किया था। सोमवार की शाम साढ़े सात बजे भी मृतक कुछ लड़कों के साथ मारपीट करने के लिए आया था, जिसके बाद विवाद बढ़ता गया। इसी दौरान बांका से अमित ने दिलीप ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे दिलीप गोड़ की मौके पर मौत हो गई।
मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दिलीप की मौत हो गई है। आरोपी कि तलाश केे  लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मृतक दिलीप गौड़ की अभी एक वर्ष पूर्व ही चौक निवासिनी रौशनी से शादी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। आठ माह का गर्भ होने के कारण रौशनी मायके में थी। जानकारी होते ही वह भागकर घर आई। जहा वह सदमे से बार-बार बेहोश हो रही थी। अगले महीने ही रौशनी का प्रसव होने वाला है।

Related posts

लूट के लिये मरी गोली, व्यसायी की अस्पताल में मौत

VT News

एसटीएफ ने वाराणसी का चर्चित एक लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर

VT News

अस्पतालों और पैथोलॉजी से रंगदारी मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार

VT News