VT News India
Varanasi

टेट परीक्षा पेपर लिक होने से नाराज सपाईयों ने राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

वाराणसी। टेट की परीक्षा से होने से पहले पेपर लिक होने के बाद परीक्षा रद्द किये जाने को लेकर सरकार की व्यवस्था को दोषी करार देते हुये समाजवादी पार्टी समेत समस्त फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार तीन सूत्रीय माग पत्र राज्यपाल के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को सौपा।इससे पूर्व सपा नेताओ मुख्यलय पर धरना भी दिया। प्रतिनिधि मंडल की नेतृत्व युवजन सभा के प्रदेश सचिव ईशान श्रीवास्तव ने किया।मौके पर ईशान श्रीवास्तव ने कहा कि
सरकार द्वारा टेट की परीक्षा आयोजित की गई थी टेट की परीक्षा सरकार की नौजवानों के प्रति बदनियती तथा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।
टेट का पेपर लीक होना ये सिद्ध करता है कि सरकार में बैठे लोग प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों को दरकिनार कर अपने चंद लोगों को लाभ पहुंचाना चाहते थे ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा सरकार प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के प्रति गम्भीर नही है यही नौजवान 2022 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगा । ज्ञापन सौपने के दौरान समाजवादी युवजन सभा ,लोहिया वाहिनी ,यूथ बिग्रेड,छात्र सभा संयुक्त रूप से पदाधिकारी व कार्यकर्ता रहे।
जिलाधिकारी को दिए जाने वाले ज्ञापन में सम्मिलित किये गये मांगो मे
1 – सरकार 15 दिन के अंदर पुनः टेट की परीक्षा आयोजित कराए ।
2 – सरकार द्वारा 15 दिन में जब परीक्षा आयोजित कराई जाय तब टेट की परीक्षा में सम्मिलित होने वाले समस्त परीक्षार्थियों को परीक्षा स्थल तक पहुंचने में बस व ट्रेन मुफ्त की जाय ।
टेट की परीक्षा रद्द होने के दौरान परीक्षार्थियों को दर दर भटकना पड़ा उन्हें
सरकार द्वारा समस्त परीक्षार्थियों को कम से कम पांच – पांच हजार रुपए आर्थिक सहायता की जाय।

Related posts

सुजाबाद में बिना अनुमति फूलन देवी की प्रतिमा स्थापित करने की तैयारी, प्रशासन ने लगाया रोक

VT News

लाठीचार्ज के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

Vt News

घंटों पडा था शमशान में संक्रमित शव पुलिस के हस्तक्षेप पर हुआ दाह-संस्कार

Vt News