VT News India
Education Lucknow National

सिटी इण्टरनेशनल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई बोर्ड इण्टर में बनाया कीर्तिमान

www.vtnewsindia.com

लखनऊ। सिटी इंटरनेशनल स्कूल, मानस विहार, इन्दिरा नगर के छात्रों ने सीबीएसई कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। विज्ञान के छात्र आकाश वर्मा और अनमोल श्रीवास्तव ने 95 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं, जबकि इसी विषय के छात्र अंश श्रीवास्तव ने 93 प्रतिशत, कृष्ण कुमार वर्मा ने 92 प्रतिशत अंक तथा मो. दानिश सिद्दीकी ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। इसके अलावा ह्युमिनिटी विषय में नेहा महाजेर ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किये हैं। उक्त जानकारी विद्यालय की प्रधानाचार्या सुश्री अर्चना गौर ने दी।
विद्यालय की संस्थापिका डा. भारती गांधी और निदेशिका डा. सुनीता गांधी ने उत्कृष्ट सफलता और महान शैक्षणिक उपलब्धि पर इन अति मेधावी छात्रों, उनके टीचर्स तथा अभिभावकों को बधाई दी। उन्होंने सभी छात्रों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और उनसे जीवन में आगे आने वाली नई चुनौतियों का सामना पूरे साहस के साथ निरन्तर करने का आशीर्वाद दिया।
प्रधानाचार्या सुश्री अर्चना गौर ने इस अवसर पर कहा कि इण्टर बोर्ड परीक्षा के परिणामों ने एक बार फिर दिखा दिया कि गुणात्मक शिक्षा के क्षेत्र में सिटी इण्टरनेशनल स्कूल सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने इन अति मेधावी छात्रों, उनके टीचर्स तथा अभिभावकों को हार्दिक बधाइयाँ दी।

Related posts

नई शिक्षा नीति में भेड़ चाल की कोई जगह नहीं: पीएम मोदी

Vt News

स्किन-टू-स्किन कान्टैक्ट के बिना भी माना जाएगा यौन उत्पीड़न, सुप्रीम कोर्ट

VT News

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर माल्यार्पण श्रद्धा सुमन के फूल अर्पित मंडल अध्यक्ष सुधांशु सिंह..

Vt News