VT News India
क्राइम राज्य

दुर्घटना स्थल से चोरी हुई मोटर साइकिल, चालक था बेहोश।

दुर्घटना स्थल से चोरी हुई मोटर साइकिल, चालक था बेहोश।

लखनऊ। कोरोना की महामारी में चोरों ने भी अपना काम दिखाना सुरु कर दिया है । जिसका एक उदाहरण गुरूवार को देखने को मिला। जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार की दुर्घटना हो जाती है । मोटरसाइकिल चालक बेहोश पड़ा रहता है और चोर आकार मोटरसाइकिल और उसका मोबाइल चोरी करके चले जाते हैं।
घटना जुनाबगंज मोहनलालगंज के पास की है। जहां पर बाबा ढाबा के पास एक मोटरसाइकिल चालक की टक्कर एक कार से हो गई इसमें चालक घायल होकर बेहोश हो गया। मोटरसाइकिल चालक अरविंद कुमार पुत्र स्वर्गीय गुरुप्रसाद खोड़वा उन्नाव के रहने वाले हैं नौ जुलाई को अपनी मोटरसाइकिल UP35 V 9920 से जुनाबगंज जा रहे थे परंतु मोहनलालगंज के पास ही बाबा ढाबा के पास उनकी टक्कर एक कार से हो गई जिसके कारण वह बेहोश होकर सड़क किनारे गिर गए। आस-पास कोई नहीं था । जिसका फायदा उठाकर चोरों ने बेहोश पड़े अरविंद कुमार की मोटरसाइकिल और मोबाइल चुरा कर चलते बने होश आने पर अरविंद कुमार ने अपनी मोटरसाइकिल और मोबाइल को नहीं पाया तो परेशान हो गए लोगों ने उनकी मदद की और उनका इलाज हुआ। इसके पश्चात अरविंद कुमार ने अपनी तहरीर संबंधित थाना में दी जिसमें उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल और मोबाइल चोरी होने की सुचना बतायी।

Related posts

सोशल डिस्टेंसिंग व माक्स को लेकर शासन-प्रशासन व जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के आदेशों की खुलेआम खुल्लम-खुल्ला उड़ाई जा रही है धज्जियां

Vt News

थाना कोतवाली नगर रायबरेली पुलिस टीम द्वारा अवैध शस्त्र व कारतूस के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Vt News

पत्रकार पर हुए हमले को लेकर महाराजगंज पत्रकारों में आक्रोश

Vt News