VT News India
Crime

लापता के तीसरे दिन मिला पोखरे में युवक का शव

वाराणसी । जंसा के हरसोस पाही गांव में रविवार की सुबह पोखरे में अनिल राजभर नामक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोखरे से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताया जाता है मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी अनिल राजभर का शव पोखरे में बांस के पास सुबह 9 बजे उतराया दिखा। शव को सबसे पहले खेल रहे बच्चों ने देखा और शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही जंसा पुलिस मौके पर पहुंची  और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया।

पोखरी में शव तीन दिन से पड़ा हुआ था। इसके कारण फूल चुका था। अनिल के भाई रविशंकर ने बताया कि गांव में मिनकु व चम्मन के साथ पावर लूम चलाने का काम करता था। शुक्रवार को घर से काम करने के लिए निकला था। तीन दिन बाद तक वापस नहीं लौटा। अनिल पांच भाइयो में सबसे बड़ा था। उसको चार बेटियां व एक बेटा है। अनिल की पत्नी कुसुम का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार शराब का आदी था। भाई रवि शंकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ आशीष कुमार भदौरिया का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

ASHOK SRIVASTAVA

Related posts

निलंबित सीओ अमरेश सिंह बघेल बाराबंकी टोल प्‍लाजा से गिरफ्तार

VT News

फार्मासिस्ट के घर से लाखों की चोरी

Vt News

मुठभेड़ में नक्सली गिरफ्तार, पिस्टल कारतूस बरामद

VT News