VT News India
Others Uttar Pradesh Varanasi

सभी रिकार्ड धराशाई, 312कोरना संक्रमित मिले,तीन की मौत

वाराणसी । फिर एक बार कोरोना ने सभी रिकार्ड तोड़ दिये। दो दिन लगातार दो सौ से ज्यादा संक्रमित मिलने के बाद शुक्रवार को 312 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमितों के मिलने से प्रशासनिक अमले से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक में खलबली मची है। अभी तक एक दिन में सर्वाधिक 218 मरीज मिले थे। बुधवार को ही नया रिकार्ड बना था। लेकिन वह रिकार्ड भी दो दिन नहीं ठहर सका। तीन लोगों की मौत भी हुई है।

शुक्रवार की सुबह ही 171 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में शाम तक लगातार तीसरे दिन दो सौ ज्यादा संक्रमित मिलने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन आशंका से भी कहीं ज्यादा 312 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव हो गई। नए मरीजों के साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या 4065 हो गई है। इसमें 77 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

राहत की बात यह है कि 137 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। इनमें अकेले 119 लोग होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे थे। 18 लोगों को अलग अलग अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है। इससे स्वस्थ होने वालों की संख्या 2205 हो गई है। इनमें 841 लोग होम आइसोलेशन और 1364 अस्पतालो में इलाज कराकर स्वस्थ हुए हैं। फिलहाल एक्टिव केस 1783 है।

Related posts

पर्यटन मंत्री डॉ0 नीलकंठ तिवारी ने आध्यात्मिक यात्रा को दिखाई हरी झंड़ी, बोले-इससे पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

VT News

लायंस क्लब कासगंज गोल्ड ने बनाया होली मिलन समारोह लायंस क्लब कासगंज गोल्ड के द्वारा टीकाराम धर्मशाला में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया

Vt News

कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली में समाधान दिवस पर जन सुनबाई करते अपर जिला अधिकारी ए के श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश बर्मा,**रिपोर्ट कपिल दीक्षित ब्यूरो चीफ vt news कासगंज

Vt News