VT News India
Uttar Pradesh चंदौली

गंगा प्रहरी टीम ने पौधारोपण कर कोरोना महामारी जन जागरूक किया

चंदौली। गंगा प्रहरी प्रदेश संयोजक दर्शन निषाद के नेतृत्व में मुग़लसराय शास्त्री पार्क में पौधारोपण के साथ साथ कोरोना महामारी जन जागरूकता तथा अनाज वितरण सहयोगी एवं प्रबुद्धजन समाजसेवीय रामजी गुप्ता , दयाराम पटेल , बृजेश गुप्ता सभासद, नंदगोपाल सिंह , विजय गुप्ता व अन्य समाजसेवीयों का अंगवस्त्रम के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया गया ।

दर्शन निषाद ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के साथ जलीय जीवों जैसे राष्ट्रीय जलीय जीव डालफ़िन तथा कक्षुआ का संरक्षण किया जाना आवश्यक है । और हम सबको माँ गंगा में सीधे कूड़ा – कचरा , प्लास्टिक अन्य अप्सिष्ट सामग्री नहीं फेंकना चाहिए प्रत्येक जनमानस को जल संरक्षण , वृक्ष , पेड़-पौधे , पर्यावरण संरक्षण के प्रति संवेदनशील होना होगा तभी राष्ट्र के लिए शहीद हुए सेना के जवानो के लिए सच्ची श्रद्धांजली होगा ।
रामजी गुप्ता ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आम जनता की मदद व आशीर्वाद से ही लाकडाउन के शुरूवात से ही ज़रूरतमंदो का यथासम्भव मदद किया गया । कोरोना महामारी के परिदृश्य को देखते हुए सभी को निर्गत नियमो का पालन करना अतिआवश्यक है। साथ ही हेल्थ प्रोटोकाल के मद्देनज़र सावधानी पूर्वक सभी को रहना होगा किसी तरह की लापरवाही ख़तरा को न्योता देने के समान है ।
स्वागत करने वालों में दर्शन निषाद , गंगा प्रहरी , नीलम पटेल , चाँदनी पटेल , चंद्रबली साहनी आदि लोग थे ।

Related posts

डर के साए मे मनाया जा रहा है राष्ट्रीय पर्व 1076 से मांगी मदद

Vt News

नरेश टिकैत का ऐलान: पांच सितंबर की किसान महापंचायत

VT News

जुलाई माह के दूसरे चक्र क़ा राशन वितरण हुआ प्रारंभ

Vt News