VT News India
Uttar Pradesh Varanasi

एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन में कारतूस लेकर पहुंचा युवक

वाराणसी। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया। एक युवक जिंदा कारतूस लेकर एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन के अंदर प्रवेश कर गया हालांकि सिक्योरिटी होल्ड एरिया में जाने से पहले जांच के दौरान कारतूस बरामद कर युवक को हिरासत में ले लिया गया।

देवरिया जनपद के बरहज निवासी अभिषेक पटेल नामक युवक हैदराबाद में स्थित बीएमएस क्रिकेट एकेडमी में क्रिकेट खेलने का अभ्यास करता है। सोमवार को वह इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6 ई 6624 द्वारा वाराणसी एयरपोर्ट से हैदराबाद जाने वाला था। युवक वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा उसके बाद तमाम जांच से गुजरते हुए वह चेक-इन एरिया तक पहुंच गया। सिक्योरिटी होल्ड एरिया में प्रवेश से पूर्व एक तरह के दौरान उसके पास से जिंदा कारतूस मिलते ही हड़कंप मच गया। तभी युवक को तत्काल सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में लेने के साथ ही कारतूस को भी कब्जे में ले लिया। तत्काल अधिकारियों ने पूछताछ करने के साथ ही स्थानीय पुलिस को सूचित किया। एयरपोर्ट पहुंचे फूलपुर थाने की पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और युवक से पूछताछ कर रही है। युवक ने कहा कि वह बस से आ रहा था इसी दौरान उसे बस में कारतूस गिरा मिला जिसे वह अपने पर्स में रख लिया। उसने कहा कि उसे यह जानकारी नहीं थी कि जांच के दौरान पकड़ा जाएगा। पकड़ा गया युवक बार-बार पुलिस से अपने करियर बचाने को लेकर रो-रो कर गुहार लगाता रहा।

Related posts

स्वयं सहायता समूह के लोगों से वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने महिला शास्क्तिकरण व आत्मनिर्भर बनाने हेतु आगे भी सरकार की तरफ से मदद का भरोसा दिया

VT News

मंत्री डॉ0 नीलकंठ तिवारी ने लहंगपुरा वार्ड में मिनी ट्यूबवेल के अधिष्ठापन हेतु शिलान्यास किया

VT News

बिजलीकर्मियों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू होगा11 दिसंबर को

VT News