VT News India
Others

Realme C12, Realme C15 और Realme Buds Classic की लॉन्चिंग आज

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme का आज भारत में एक बड़ा ऑनलाइन इवेंट है। इसमें Realme के तीन ब्रांड न्यू प्रोडक्ट की लॉन्चिंग होने जा रही है। जिन प्रोडक्ट की लॉन्चिंग होगी, उसमें दो नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 और Realme Buds Classic शामिल हैं। यह लॉन्चिंग इवेंट 18 अगस्त की दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। Realme C12 और Realme C15 स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter, Facebook और YouTube पर देखी जा सकेगी।  

 कीमतों

Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C12 को 10,000 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है। वही Realme C15 को कंपनी को 15,000 रुपए के प्राइस प्वाइंट में उतार सकती है। दोनों स्मार्टफोन Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Realme C12 स्पेसिफिकेशन्स

Realme C12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल हो सकता है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलने की उम्मीद है। फोन को मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी UI पर काम करता है। Realme C12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मोनोक्रोम लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।Realme C12 स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Realme C15 की स्पेसिफिकेशन

Realme C15 में 6.5 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट मिलेगी। फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका प्राइमरी लेंस 13MP लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर के साथ आएगा।  साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें भी Realme C12 की तरह 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18W फास्ट चार्जर के साथ आएगी।

Related posts

आशा” ट्रस्ट के तत्वावधान में दो दिवसीय जन अधिकार कार्यशाला आरम्भ

Vt News

चांद बाबा के नाम से कुछ माह पहले से चल रहा है पैसा ऐंठने का खेल

Vt News

प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान (पीएमएसएमए) -प्रत्येक माह की 9 तारीख़ आपदा से न घबराएँ, प्रसव पूर्व जांच व टीकाकरण के लिए आगे आयें- स्वास्थ्य मंत्री आज मनाया जाएगा पीएमएसएमए दिवस, होगी गर्भवती की जांच,रिपोर्टकपिल दीक्षित व्यूरोचीफ vt न्यूज़

Vt News