VT News India
Uttar Pradesh

सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा लगवाने हेतु सांसद जी से कि गई मांग -वैचारिक शिक्षक संघ

वैचारिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष -डॉ.ज्ञान प्रकाश सिंह के नेतृत्व में आज फूलपुर (प्रयागराज, उo प्रo) की लोकप्रिय सांसद माननीया श्रीमती केशरी देवी जी को एक ज्ञापन देकर अखंड भारत के अग्रदूत सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा प्रयागराज शहर(सिविल लाइन) के किसी मुख्य चौराहे पर लगवाने हेतु निवेदन किया गया*।गौर तलब है कि जिस महान विभूति की विशाल प्रतिमा (विश्व प्रसिद्ध)माननीय प्रधान मंत्री जी के कर कमलों से लगाई गई। परंतु बहुत ही खेद का विषय है कि प्रयागराज जैसे पावन भूमि पर प्रयागराज के किसी भी चौराहे पर सरदार पटेल जी की प्रतिमा आज तक नहीं लगाई गई जबकि ज्यादातर महापुरुषों की प्रतिमाएं किसी न किसी चौराहे पर लग चुकी है । *जिला अधिकारी प्रयागराज के कार्यालय में भी आवश्यक व्यवस्था हेतु एक ज्ञापन रिसीव कराया गया।
वैचारिक शिक्षक संघ के सभी पदाधिकारियों ने आन लाइन बैठक में सर्व सम्मति से सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा किसी चौराहे पर लगवाने हेतु माननिया सांसद महोदया से निवेदन किया,और सांसद महोदय ने समुचित प्रयास हेतु आश्वाशन दिया।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष-डॉ.ज्ञान प्रकाश सिंह,प्रदेश महामंत्री-यशवंत कुमार चौधरी,प्रदेश मंत्री-अजीत सिंह,जिलाअध्यक्ष-नारायण सिंह पटेल,जिला महामंत्री- दिनेश कुमार वर्मा इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

अवैध कच्ची शराब के साथ तीन व्यक्ति गिरफ्तार, आबकारी अधिनियम के तहत भेजे गए जेल

Vt News

दुकान से चोरी की 76 बोरी सोयाबीन के साथ तीन चोर गिरफ्तार

Vt News

अब सुबह नौ बजे से खुलेंगी दुकानें, बैंक शाम चार बजे बंद

Vt News