VT News India
Lucknow

यूपी में बाहुबलियों/भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा बाहुबली लोगों एवं भू-माफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करके कराए गए अवैध निर्माण के खिलाफ प्रदेश भर में तेजी से जारी अभियान के तहत आज राजधानी लखनऊ में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटों द्वारा कराए गए अवैध निर्माण को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ध्वस्त कर दिया गया। गुरुवार की सुबह-सुबह एलडीए की टीम पुलिस फोर्स एवं जेसीबी, बुलडोजर लेकर अवैध निर्माण गिराने डालीबाग पहुंची तो उसे हल्के विरोध का सामना करना पड़ा परन्तु पुलिस ने विरोध करने वाले सभी लोगों को खदेड़ दिया।

आज जिस अवैध निर्माण को ढहाया गया, बताया जा रहा है कि उसे मुख्तार अंसारी के बेटों उमर व अब्बास अंसारी ने कराया था। ये अवैध निर्माण मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के बंगले के निकट शत्रु संपत्ति पर अवैध कब्जा करके किया गया था। आज के अभियान में मुख्तार अंसारी के बेटों के डालीबाग में बने दो टावर जमींदोज कर दिए गए। एलडीए, पुलिस प्रशासन समेत ढाई सौ से अधिक पुलिसकर्मी और 20 से अधिक जेसीबी मशीनें व बुलडोजर अवैध निर्माण ढहाने में लगाए गए थे। शत्रु संपत्ति पर कब्ज़ा कर बना ली गई थी दो मंजिला इमारत।
एलडीए की तेजतर्रार एवं ईमानदार संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने 11 अगस्त को जारी किया था ध्वस्तीकरण का आदेश। मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर आज एक बार फिर ये संदेश दिया गया कि अवैध निर्माण करने वाला चाहें कोई हो अगर वह कानून और प्राधिकरण नियमों के तहत कार्य नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

कोरोनो पॉजिटिव मरीजों के घर की अब लाल रंग से होगी पहचान, प्रशासन ने की विशेष व्यवस्था

Vt News

राष्ट्रीय कल्याण मंच द्वारा मोहरी कला गांव में मेधावी छात्र छात्राओं को वितरित की गई पाठ्य पुस्तकें

Vt News

यूपी में रव‍िवार का लॉकडाउन भी खत्म, साप्ताहिक बंदी अब पूर्व निर्धारित व्यवस्था के अनुसार

Vt News