VT News India
Uttar Pradesh चंदौली

दो दिन से गायब युवक का कुएं में मिला शव, हत्या का आरोप सपा विधायक धरने पर बैठे

चंदौली। सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुतपुर निवासी दो दिनों से गायब युवक का शव सोमवार को गांव स्थित कुएं में मिलने के बाद परिजनों समेत ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को समर्थकों संग गांव में धरने पर बैठ गए। इससे माहौल काफी गरमा गया है। विधायक डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं।

जयप्रकाश यादव का पुत्र अनमोल (22) शनिवार की रात मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकला था। लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। रविवार को परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार की सुबह गांव के कुएं में युवक का शव उतराया मिला। इससे आक्रोश व्याप्त हो गया है। परिजनों व ग्रामीणों ने युवक की हत्या कर शव कुएं में फेके जाने का आरोप लगाया है। सूचना के बाद सकलडीहा से सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव भी गांव पहुंच गए। ग्रामीणों और समर्थकों संग धरना पर बैठ गए हैं।इस दौरान लोगाें से बातचीत करते हुए विधायक बोले कि भाजपा के शासनकाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। जिले में आए दिन हत्याएं हो रही हैं। इसके चलते लोगों का कानून से भरोसा उठने लगा है। पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम है। गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। विधायक के नेतृत्व में ग्रामीणों का धरना जारी है। ग्रामीण जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Related posts

रामनगर कॉलोनी स्थित शिवालय परिवार में भगवान शिव का दर्शन करते दोनों सांसद व शिवालय परिवार की ओर से शिव परिवार का चित्र भेंट करते सिंधी समाज के लोग

Vt News

अनुज मुदगल बने जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति के सदस्य

Vt News

कोरोना संक्रमित को लेने गई टीम पर जानलेवा हमला

Vt News