VT News India
Crime Varanasi

जांच अधिकारी के सामने ही शिकायतकर्ता की मनबढ़ों ने जमकर पीटा

वाराणसी । चिरईगांव ग्राम पंचायत सीवों में विकास कार्यो में धांधली की शिकायत की जांच करने गुरुवार को अपर जिला पंचायत राज अधिकारी उपेन्द्र पाण्डेय पहुंचे थे, उनके सामने ही शिकायतकर्ता नेमचंद मौर्या की मनबढ़ों ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान शिकायतकर्ता की पिटाई होती रही, लेकिन जांच अधिकारी पुलिस को सूचना दिये बगैर ही मौके से निकल गये। ग्राम पंचायत सीवों की ग्राम प्रधान गायत्री पाल द्वारा दो जगहों से मानदेय लेने और विकास कार्यों में अनियमितता बरते की शिकायत ग्राम निवासी नेमचंद मौर्या ने शपथपत्र के साथ 24/7/2020 को जिलाधिकारी से की थी। उसी की जांच के लिए अपर जिला पंचायत राज अधिकारी गुरुवार को सीवों ग्राम पंचायत भवन पर पौने दो बजे पहुंचे थे। कुछ देर उपरांत शिकायतकर्ता नेमचंद मौर्या भी पंचायत भवन पर पहुंचे गये। शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारी से कहा कि खड़ंजा मरम्मत सहित अन्य कार्यों को भी देखें।इसके उपरांत ही कुछ मनबढ़ हो हल्ला मचाते हुए शिकायतकर्ता को ही मौके पर मारने पीटने लगे। विवाद बढ़ता देखकर जांच अधिकारी इसकी सूचना पुलिस को दिये बगैर ही मौके से चले गये। शिकायतकर्ता की पिटाई होती रही लेकिन वहां उपस्थित ग्राम पंचायत अधिकारी रवि सिंह सहित ग्राम प्रधान व उसके चहेते समर्थकों ने मनबढ़ों को रोकने तक की जहमत नहीं उठाई। शिकायतकर्ता को किसी प्रकार शीतला पाण्डेय सहदेव तिवारी,अश्विवनी त्रिपाठी अादि लोगों ने बचाया। इस दौरान पीडित काे काफी चोटें भी आईं।

जांंच अधिकारी ने साधी चुप्पी     

जांंच अधिकारी से शिकायतकर्ता की पिटाई के संबंध में पूछा गया तो चुप्पी साध गये। बोले कि अब जिला स्तरीय टीम जांंच करेगी। उल्लेखनीय है कि जांंच अधिकारी सीवों गांव में जाने से पहले ब्लाक कार्यालय पर भी ग्राम पंचायत सचिव से काफी देर तक बातचीत करते दिखे। गांव में जब शिकायतकर्ता की पिटाई हो रही थी तब भी जांंच अधिकारी वापस आकर ब्लाक कार्यालय में ही काफी देर तक पुनः सचिव से गुफ्तगू करते रहे।

Related posts

पुजारी और मंदिर के प्रबंधक के बीच मारपीट के दौरान चली गोली, कई घायल पुलिस के आला अधिकारी समेत राज्यमंत्री पहुंचे मौके पर

VT News

घर में घुसकर की तोड़फोड़ मुकदमा दर्ज

VT News

कॉमन सर्विस सेंटर पे धूमधाम से मनाया गया CSC दिवस

Vt News