VT News India
Varanasi

नाले में मिला दुधिए का शव,परिवार के लोगो ने जताई हत्या की आशंका

लोहता। थाना क्षेत्र के वेदौली गांव के पास नाले में शुक्रवार की सुबह एक दुधिए का शव मिला पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा का रिंकू पाल 25 वर्ष विशुनपुर में रणजीत सिंह के मकान में किराए में दस साल से रह रहा था। आसपास के गांवों से दूध लेकर रोज शहर बेचने जाता था। परिवार के लोगों ने बताया की गुरुवार को भी दूध लेकर शहर गया था। किस तरह से वह नाले में गिर गया नही पता है। सुबह जब गांव के लोग नाले की तरफ गये तो देखा की एक मोटरसाइकिल पर बाल्टा लदा है और मोटरसाइकिल गिरी है । पास जाकर देखे तो एक शव नाले में पडा है। जिसकी सूचना लोहता थाने पर दिया थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किए उधर से जा रहे कुछ.दुधियों ने देखकर शिनाख्त किए तब जाकर उसके परिवार के लोगों को सूचना दिया गया परिवार के लोग मौके पर पहुंचे शव को देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतक तीन भाई और एक बहनों में सबसे बडा था। माता कलावती का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। पुलिस  घटना को हादसा मानकर जांच कर रही है।इस बारे थाना अध्यक्ष ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी की मौत कैसे हूई है।

posted by: Shivam Kumar

Related posts

प्रियंका गांधी वाड्रा एवं भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गिरफ्तारी और उनके साथ दुर्व्यवहार पर वाराणसी के कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

VT News

मुख्यमंत्री का पुतला जलाने का प्रयास, पुलिस ने छात्रों से छीना पुतला

Vt News

ड्रीम प्रोजेक्ट नमामि गंगे के अंतर्गत डॉल्फिन संरक्षण के लिए आह्वान किया

Vt News