VT News India
Crime Varanasi

सिगरा नील गगन होटल में संदिग्ध परिस्थिति मिला व्यक्ति का शव

वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी स्थित नील गगन होटल के कमरे में रविवार की सुबह (73) वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी गई है। मौके से पुलिस को नोटों की गड्डियां व दवाइयां और मेडिकल की पर्ची व वोटर आईडी मिली है। पुलिस ने वोटर आईडी से उसकी शिनाख्त कानपुर निवासी गोविंद लाल चौधरी के रूप में की है । जबकि होटल के रजिस्टर में मृतक का पता मध्यप्रदेश के भोपाल एटाबाग के निवासी दर्ज है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में एटाबाग हुजूर (मध्य्प्रदेश) निवासी गोविंद लाल चौधरी (73) दर्शन करने वाराणसी आए हुए थे। एक दिन पूर्व उन्होंने परेडकोठी स्थित नील गगन होटल में कमरा लिया था। शाम को मंदिर से लौटने के बाद वह रात में कमरा नम्बर- ए 5 में सोने के लिए चले गए। अगले दिन सुबह उन्हें मंदिर में दर्शन कराने के लिए  पहुंचे ऑटो रिक्शा चालक और लॉज के कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। सामने बिस्तर पर बुजुर्ग दर्शनार्थी की संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा हुआ था।
लॉज प्रबंधन की ओर से आनन फानन हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारी से पूछताछ के बाद मौजूद सामान खंगाला। बुजुर्ग के बैग से 100 रुपये के छह, दो सौ रुपये के दो और पांच के दो नोटों की नई गड्डी मिली। वहीं, हृदय रोग से सम्बंधित कुछ दवा और एक मेडिकल क्लिनिक का पर्चा भी मिला। जिसे पुलिस टीम ने कब्जे में ले लिया गया। वहीं, मृतक के पास मिले वोटर आईडी में दर्ज कानपुर के पते के आधार पर पुलिस उसके परिवारीजनों से सम्पर्क करने का प्रयास कर रही है। सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिवारीजनों से सम्पर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। सम्भवतः हृदयगति रुकने से बुजुर्ग की मौत हुई है। फिलहाल शव को मर्चरी में रखा जाएगा और परिजनों के आने के बाद पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

posted by: Shivam Kumar

Related posts

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े रोडवेज बस परिचालक का बैग छीना

Vt News

सेवापुरी देश का आदर्श मॉडल विकास खंड बन रहा है ,मुख्यमंत्री

VT News

एसटीएफ ने वाराणसी का चर्चित एक लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर

VT News