VT News India
Others

एन आर पब्लिक स्कूल के प्रबंध तंत्र की तानाशाही  ने दे पाने पर बच्चों को किया अर्द्ध वार्षिक ऑनलाइन लाइन परीक्षा से वंचित।रिपोर्ट कपिल दीक्षित ब्यूरो चीफ vt news

  • एन आर पब्लिक स्कूल के प्रबंध तंत्र की तानाशाही  ने दे पाने पर बच्चों को किया अर्द्ध वार्षिक ऑनलाइन लाइन परीक्षा से वंचित।

    कोविड19को लेकर सरकार की गाइडलाइन को दिखा रहे हैं ठेंगा

    फीस जमा करने को लेकर अभिभावकों पर बना रहे मानसिक दबाव।

    प्रशासन है घटना से बेखबर अनेक बच्चों को किया परीक्षा से वंचित
    अभिभावकों में रोष।

    सोरों के प्रहलादपुर स्थित प्रतिष्ठित विद्यालय एन आर पब्लिक स्कूल में अर्द्ध वार्षिक ऑनलाइन परीक्षा में फीस जमाना करने के कारण वंचित कर दिया गया है सरकार द्वारा कोविड-19 के चलते विद्यालयों को जबरन फीस वसूली ना करने के निर्देश दिए गए हैं। पर एन आर पब्लिक स्कूल के प्रबंधक तंत्र पर सरकार के नियमों का कोई असर पड़ता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं ने आज अनेकों बच्चों को फीस जमा न करने के कारण परीक्षा से वंचित कर दिया गया परीक्षा से वंचित कर बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है और अभिभावकों का शोषण किया जा रहा है हमारे देश के माननीय सांसद व विधायक कोरोना कॉल में भी देश की संसद व विधानसभा को ऑनलाइन नहीं चला पा रहे हैं तो यह छोटे-छोटे बच्चे क्या ऑनलाइन पढ़ाई कर पाएंगे विद्यालयों द्वारा ऑनलाइन पढाई के नाम पर बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ व अभिभावकों का शोषण किया जा रहा है शासन द्वारा स्वत संज्ञान लेकर ऐसे विद्यालयों की मान्यता समाप्त कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Related posts

कासगंज पहुँचकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने निरीक्षण के बाद की अधिकारियों के साथ बैठक,** रिपोर्ट कपिल दीक्षित

Vt News

प्रधानमंत्री ने वाराणसी में कोविड-19 पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बातचीत की

Vt News

सोरों ब्लॉक के गाँव नमेनी मे स्वाथ्य विभाग की टीम ने डॉ हरीश के नेतृत्व में निरीक्षण किया**रिपोर्ट कपिल दीक्षित

Vt News