VT News India
Varanasi

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने बुद्ध विहार नगर कॉलोनी वरूणा ब्रिज में बनने वाले 255 मीटर लंबी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया

वाराणसी।राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्टाम्प एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क रविंद्र जायसवाल ने शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के बुद्ध विहार नगर कॉलोनी वरूणा ब्रिज में रविवार को 10 लाख रुपए धनराशि से बनने वाले 255 मीटर लंबी सड़क के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। वाराणसी विकास प्राधिकरण की अवस्थापना सुविधा निधि से होने वाले इस निर्माण कार्य से कॉलोनी वासी लंबे समय से क्षेत्र के विधायक और राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) से सड़क निर्माण की मांग कर रहे थे।

आज निर्माण कार्य का शुभारंभ होने से स्थानीय लोगों में काफी प्रसन्नता हुई। कॉलोनी की सड़क पर बिजली विभाग का एक खंभा गड़ा होने के कारण स्थानीय लोगों को काफी असुविधा हो रही थी। शिकायत पर मंत्री ने बिजली विभाग के एसडीओ को मौके पर बुलाकर शीघ्र खंभा हटवाने का निर्देश दिया।
इस मौके पर वाराणसी विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता बिजली विभाग के एसडीओ के अलावा विनोद कुमार जगदीश त्रिपाठी मदन मोहन दुबे सिद्धनाथ शर्मा राजेंद्र यादव कमलेश जयसवाल आदि मौजूद थे।

Related posts

नगर पंचायत सुजाबाद में चला स्वच्छता और जलीय जीव संरक्षण जागरूकता कार्यक्रम

VT News

महिलाओं के सशक्तिकरण और जागरुकता कार्यक्रम संपन्न

VT News

सूजाबाद पुलिस चौकी के सटे चाय की दुकान से चोरों ने उड़ाय हजारों

VT News