VT News India
National

बाढ़ राहत के लिए वित्तीय सहायता पर चन्द्रशेखर राव ने किया तमिलनाडु सीएम का धन्यवाद

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई.के. पलानीस्वामी को फोन कर बाढ़ प्रभावित राज्य को वित्तीय मदद के लिए धन्यवाद दिया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने ट्वीट करते हुए कहा- “बाढ़ प्रभावित राज्य तेलंगाना को वित्तीय मदद के लिए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने ई. के. पलानीस्वामी को फोन पर उनका धन्यवाद किया। सीएम के. चंद्रशेखर राव ने वित्तीय मदद के अलावे सामग्री सहायता में उदारता के लिए भी मुख्यमंत्री पलानीस्वामी का शुक्रिया किया।”

इससे पहले, मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने सोमवार को हैदराबाद और राज्य के अन्य जिलों में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए तेलंगाना सरकार को योगदान करते हुए 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

डायरेक्टर ऑफ इन्फॉर्मेशन एंड पब्लिक रिलेशंस (डीआईपीआर) की रिलीज के मुताबिक तमिलनाडु के पब्लिक रिलीफ फंड से तेलंगाना सरकार को मदद में योगदान दिया गया। बाढ़ में जान गंवाने वाले परिवारों के प्रति पलानीस्वामी ने शोक व्यक्त किया और उन्होंने कहा कि वे कंबल, चटाई और अन्य राहत सामग्रियां प्रभावित परिवारों को देने के लिए भेज रहे हैं।पलानीस्वामी की तरफ से तेलंगाना के सीएम को लिखे गए पत्र में यह कहा गया- “मैं यह आश्वस्त करता हूं कि तेलंगाना सरकार की किसी भी जरूरत की सहायता के लिए तमिलनाडु की सरकार तैयार है।”शहरी विकास और निगम प्रशासन मंत्री केटी रामाराव ने सोमवार को कहा, हैदराबाद के इलाकों से करीब 37 हजार से ज्यादा लोगों बचाया गया जबकि 33 लोग लगातार हो मुसलाधार बारिश में मारे गए।

Related posts

कांग्रेस में कलह, जितिन प्रसाद के बहाने कपिल सिब्बल ने पार्टी पर फिर साधा निशाना

Vt News

बारामूला मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर सहित दो आतंकी ढेर, तीन जवान भी शहीद

Vt News

CM योगी आदित्यनाथ ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Vt News