VT News India
Others Uttar Pradesh रायबरेली

एसडीएम व क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में तहसीलदार रिचा सिंह ने महिला हेल्थ का किया उद्घाटन

Bureau Report – ✍️✍️अक्षय मिश्रा

 

लालगंज/रायबरेली – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ‘मिशन शक्ति’ अभियान की शुरूआत करते हुये कहा कि राज्य सरकार हर बेटी-हर महिला का सम्मान और सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ-साथ उनके स्वावलंबन के लिए प्रतिबद्ध है.
वही क्षेत्राधिकारी ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा कि, ‘जो लोग नारी गरिमा और स्वाभिमान को दुष्प्रभावित करने की कोशिश करेंगे, बेटियों पर बुरी नजर डालेंगे, उनके लिए लालगंज कोतवाली अंतर्गत कोई जगह नहीं है. यह लोग सभ्य समाज के लिए कलंक हैं. हमारी पुलिस ऐसे अपराधियों से पूरी कठोरता से निपटेगी. इनकी दुर्गति तय है.’
आज दिनांक 23.10.2020 को उ0प्र0 शासन द्वारा महिला सुरक्षा, सम्मान एवं स्वावलम्बन हेतु प्रारम्भ किये गये “मिशन शक्ति” अभियान के क्रम में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायबरेली श्लोक कुमार के निर्देशन में जनपद के समस्त थानों में “महिला हेल्प डेस्क” का शुभारम्भ किया गया। इस दौरान उप जिला अधिकारी, मिशन निदेशक द्वारा थाना लालगंज में बनायी गयी महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया गया व महिला थाना में बनाई गयी महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम लालगंज जीत लाल सैनी व लालगंज क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह ने महिला हेल्प डेस्क में नियुक्त महिला कर्मचारियों से वार्ता कर हेल्प डेस्क की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी प्राप्त कराई। इस दौरान लालगंज में प्रभारी राकेश सिंह, तेजतर्रार, नर्म दिल कस्बा इंचार्ज महेश यादव, सब इंस्पेक्टर श्री त्रिपाठी अन्य पुलिस दल मौजूद रहा। सभी की मौजूदगी में तहसीलदार रिचा सिंह ने महिला हेल्प डेस्क का उदघाटन किया।

Related posts

हर जगह आजादी का जश्न, CM योगी ने वीर सपूतों को किया नमन

Vt News

कन्हैया लाल त्रिवेदी को गँगा सभा का प्रवक्ता मनोनीत किया

Vt News

86 नए मरीज मिले, एक कि मौत

Vt News