VT News India
मनोरंजन

अन्‍नदाता को समर्पित दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘फसल’ का फर्स्‍ट लुक जारी

अन्‍नदाता को समर्पित दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘फसल’ का फर्स्‍ट लुक जारी

महासप्‍तमी के अवसर पर आज भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की बड़ी फिल्‍म ‘फसल’ का फर्स्‍ट लुक जारी कर दिया गया है, जो देश के अन्‍नदाता किसानों को समर्पित है। फिल्‍म के पोस्‍टर में निरहुआ हाथ में हसुआ लिए एक किसान की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसकी भव्‍यता देखते बनती है। प्रेम राय कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘फसल’ के निर्माता प्रेम राय और निर्देशक पराग पाटिल हैं। फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

श्रेयस फिल्‍म्‍स प्रा. लि. प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘फसल’ को लेकर प्रेम राय ने बताया कि भारतीय सिनेमा में खेती – किसानी विषय पर कभी खूब फिल्‍में बनीं, मगर बदलते परिवेश में सिनेमा का सब्‍जेक्‍ट बदला और देश के अन्‍नदाता लगभग सिनेमा स्‍क्रीन से गायब हो गए। लेकिन भोजपुरी सिनेमा में आज भी हमारे अन्‍नदाता जिंदा हैं। हमारी कहानी गांव परिवेश पर आधारित होती है, ऐसे में किसान और मजदूर को हम इग्‍नोर नहीं कर सकते। प्रेम राय ने कहा कि ‘फसल’ एक अलग तरह की फिल्‍म है, जिसकी कल्‍पना हमने आज के परिवेश में किसानों की स्थिति को देखकर की है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म बेहतरीन है और यह दर्शकों को अपनेपन का एहसास दिलायेगी। इसकी एक झलक फर्स्‍ट लुक में देखा जा सकता है। फिल्‍म के गाने, संगीत और संवाद काफी उन्‍नत हैं। मनोरंजन के साथ – साथ इस फिल्‍मों दर्शकों को किसानों को देखने और समझने का नया न‍जरिया मिलेगा।

Related posts

अंजना सिंह और अमरीश सिंह की फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ का हुआ भव्‍य मुहूर्त

Vt News