VT News India
Crime Varanasi

वाराणसी में गर्ल्‍स हास्‍टल पर दिनदहाड़े चली गाेली,गर्ल्स हॉस्टल का मैनेजर बना निशाना

वाराणसी। एक हफ्ते में तीसरी बार गोलियां तड़तड़ाईं हैं। बुधवार को बदमाशों ने भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्यधाम कालोनी दुर्गाकुंड इलाके में स्थित गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर को गोली मार दी। मैनेजर को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

मिर्जापुर के गौरी के रहने वाले सुशील सिंह 20 साल से दुर्गाकुंड के कैवल्य धाम में मकान बनाकर रहते हैं। तीन मंजिला मकान में दो मंजिल पर गर्ल्स हॉस्टल है। रामनगर राल्हूपुर भीठी का रहने वाला विशाल (34) गर्ल्स हॉस्टल की देखरेख करता है। छात्रावास से लेकर घर का पूरा कामकाज विशाल ही देखता है।

विशाल बुधवार को एक काम के सिलसिले में घर से 12 बजे गोदौलिया गया था। वहां से तीन बजे जैसे ही घर पहुंचकर मोटरसाइकिल खड़ी की पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरु कर दी। तीन राउंड गोली विशाल पर चलाने के बाद हमलावर फरार हो गए। गोली की आवाज सुन तीसरे तल पर रहने वाले सुशील के परिजन तत्काल नीचे आए और पुलिस को सूचना दी।

वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी अमित पाठक भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि घायल मैनेजर को बाईं तरफ पेट में गोली लगी है। गोली मारने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। भेलूपुर पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किये हैं। हमलावरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, विशाल अपने हॉस्टल के बाहर खड़े थे, तभी गोली मारी गई है।

Related posts

छात्रावास को लेकर छात्रों ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

VT News

सीवर पाइप लाइन डाल कर मिटटी डालना भूल गया विभाग, अब बना कठिनाइयों का सबब’

VT News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय उनके जन्मदिन 17 सितम्बर के मौके पर सेवा सप्ताह का आयोजन

Vt News