VT News India
Uttar Pradesh चंदौली

चंदौली में हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे परिजन

चंदौली। चहनियां क्षेत्र के महड़ौरा गांव निवासी ग्राम प्रधान रहे मनोज यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी व मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर मृतक की पत्नी समेत परिजन सोमवार को पुलिस लाइन के गेट पर धरना पर बैठ गए हैं। इससे महकमे में खलबली मच गई है। आरोप लगाया कि पुलिस अभियुक्तगण की सिफारिश पर मुकदमे को गैर जनपद स्थानांतरित कर चुकी है। ऐसा कर आरोपितों को बचाने की कोशिश की जा रही है। चेताया कि यदि पुलिस का रवैया नहीं बदला तो आत्मदाह करने को विवश होंगे।

हत्यारे सत्तापक्ष से जुड़े हैं, इसलिए पुलिस बचाने रही

नौ अप्रैल को महड़ौरा ग्राम प्रधान मनोज यादव की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन बाद में अभियुक्तगण की सिफारिश पर मुकदमे को मीरजापुर जनपद स्थानांतरित कर दिया गया। आरोप लगाया कि हत्यारे सत्तापक्ष से जुड़े हुए हैं, इसलिए पुलिस जानबूझकर उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है। इसी उद्देश्य से मुकदमा ट्रांसफर कर दिया गया। चेताया कि यदि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं की गई, तो पुलिस लाइन के सामने आत्मदाह किया जाएगा।

प्रधान की पीठ में दो गोलियां दागी थी

बलुआ थाना के महरौड़ा गांव के चौराहे पर 9 अप्रैल को रात आठ बजे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ग्राम प्रधान मनोज यादव (35) को गोली मार दी थी। गोली मारने के बाद बदमाश कैली की ओर भाग निकले। ग्राम प्रधान देर शाम गांव के चौराहे पर लॉकडाउन को लेकर ग्रामीणों को घरों में रहने को लेकर जागरूक कर रहे थे। लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे थे। इसी बीच पैशन प्रो बाइक से मुंह बांधे दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां प्रधान पर दाग दी। प्रधान की पीठ में दो गोलियां लगी। जब तक लोग मौके पर पहुंचे, बदमाश बाइक से कैली की ओर भाग निकले थे।

Related posts

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की दो सितंबर से 151 केंद्रों पर होगी स्नातक की वार्षिक परीक्षाएं

Vt News

VT News

पीडीडीयू जंक्‍शन पर छह किलो सोने संग दो व्यक्ति गिरफ्तार

VT News