VT News India
Crime

आरोपी अधिवक्ता को दबोचने कोर्ट पहुंची पुलिस

वाराणसी। बीती रात लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर में जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व परिवार के सदस्यों ने दारोगा व सिपाही के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने मौके से जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल और व भाई बिंदू पटेल को हिरासत में ले लिया। मौके पर एसपी सिटी विकास चंद्र तिवारी, सीओ भेलूपुर समेत अन्य अफसर भी थाने पहुंचे थे। सुंदरपुर चौकी प्रभारी ने पांच नामजद सुरेंद्र पटेल, भाई बिंदू पटेल, बेटा विकास पटेल, चचेरे भाई संतोष पटेल व अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। दारोगा सुनील गोंड की तहरीर पर शनिवार की दोपहर 19 धाराओं में भाजपा नेता, अधिवक्ता भाई और पुत्र सहित सात नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

शनिवार को पुलिस की भारी फोर्स के साथ जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल के भाई अधिवक्ता भाई बिंदू पटेल को हिरासत में लेने के लिए कचहरी परिसर पहुंची थी। जहां बिंदू के अधिवक्ता साथियों का विरोध पुलिस को झेलना पड़ा। बता दें कि बीती रात पुलिस के अनुसार सिपाहियों के साथ सुंदरपुर चौकी प्रभारी हॉटस्पॉट की घेरेबंदी करा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार साथियों के साथ जिला पंचाय सदस्य के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए। मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो हाथापाई करने लगे। कुछ देर में जिपं सदस्य भी परिवार के सदस्यों के साथ पहुंच कर मारपीट करने लगे। मामला सत्ता पक्ष का होने के बाद प्रशासन भी दबे पांव कारवाई कर रहा है।

Related posts

दिन दहाड़े गोली मारकर हत्यारे साथी फरार

Vt News

महिला ने लगाया दबंगों पर हत्या का आरोप), गर्भवती महिला की लात घूँसों से गाँव दबंगों ने की जमकर पिटाई, पेट में पल रहे तीन माह के बच्चे की मौके पर मौत

VT News

सूजाबाद पुलिस चौकी के सटे चाय की दुकान से चोरों ने उड़ाय हजारों

VT News