VT News India
Lucknow

कानपुर एनकाउंटर पर प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, यूपी में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण

लखनऊ।कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यूपी में अपराधियों को  सत्ता का संरक्षण है। कानून व्यवस्था उनके सामने नतमस्तक है। कीमत हमारे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी व जवान चुका रहे हैं।

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट करके कहा है कि देश में हत्याओं के आंकड़ें देखें तो यूपी पिछले 3 सालों से लगातार टॉप पर रहा है। हर दिन औसतन 12 हत्या के मामले आते हैं। 2016-2018 के बीच में बच्चों पर होने वाले अपराध यूपी में 24 प्रतिशत बढ़ गए। प्रियंका गांधी ने कहा है कि प्रदेश के गृह विभाग और सीएम ने इन आंकड़ों पर पर्दा डालने के अलावा किया ही क्या है? आज उसका नतीजा है कि यूपी में अपराधी बेलगाम हैं। उनको सत्ता का संरक्षण है।प्रियंका ने कहा कि कानपुर कांड में शहीद हुए पुलिस अधिकारी देवेन्द्र मिश्र का वरिष्ठ अधिकारियों को मार्च में लिखा गया पत्र इस नृशंस वारदात का अलार्म था। आज कई खबरें आ रही हैं कि वो पत्र गायब है। ये सारे तथ्य यूपी के गृह विभाग की कार्यशैली पर एक गंभीर प्रश्न उठाते हैं।

Related posts

प्रधान व सचिव की आपस में बड़ी साठ-गाँठ के चलते वर्ष 2017 से 2018 में प्रस्तावित नाला तक नाली निर्माण कार्य के बिना निकाल लिया पैसा

Vt News

लखनऊ नगराम थाना क्षेत्र के अन्तर्गत नगराम थाने मे पीड़ित गया प्रसाद को नहीं मिल रहा न्याय…..

Vt News

CM योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ आइसोलेशन में मुख्यमंत्री

VT News