VT News India
National

प्रधानमंत्री 09 जुलाई को पूर्वान्ह् 11 बजे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा संवाद स्थापित करेंगे

 

वाराणसी।प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी गुरुवार 09 जुलाई को पूर्वान्ह् 11 बजे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा संवाद स्थापित करते हुए लॉकडाउन के दौरान इनके सामाजिक कार्यां से जुड़े अनुभव की जानकारी प्राप्त करेंगे।
वाराणसी के बारे में यह प्रसिद्ध है कि ‘काशी में कोई भूखा नहीं सोता’ बाबा विश्वनाथ की नगरी में काशीवासियों ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को समय से भोजन उपलब्ध कराने में जिला प्रशासन को भरपूर सहयोग प्रदान किया। अलग- अलग क्षेत्र की 100 से अधिक संस्थाओं ने अपने स्तर से तथा वाराणसी जिला प्रशासन के फूड सेल के माध्यम से लॉकडाउन की अवधि में लगभग 20 लाख फूड पैकेट्स तथा 02 लाख राशन किट्स का वितरण किया। भोजन वितरण के अतिरिक्त, इन संस्थाओं ने सेनिटाइजर तथा मास्क आदि का वितरण जैसे अन्य सामाजिक कार्य भी किए। जिला प्रशासन द्वारा इन सभी को कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया गया।
सहयोग और मानव सेवा का अद्भुत उदाहरण प्रस्तुत करने वाली संस्थाओं के प्रतिनिधि अपने अनुभव प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ साझा करेंगे। तत्पश्चात कार्यक्रम को प्रधानमंत्री जी सम्बोधित करेंगे।

Related posts

भगोड़े मेहुल चोकसी पर कसेगा शिकंजा, सीबीआइ और विदेश मंत्रालय ने उठाए ये बड़े कदम

VT News

कांग्रेस में कलह, जितिन प्रसाद के बहाने कपिल सिब्बल ने पार्टी पर फिर साधा निशाना

Vt News

अब तक 103 करोड़ दान कर चुके हैं PM मोदी

Vt News