VT News India
Crime

कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड ने उज्जैन में किया सरेंडर

कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड ने उज्जैन में किया सरेंडर

कानपुर शूटआउट के मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने मीडिया और पुलिस को बुलाकर सरेंडर किया है.

उज्जैन पुलिस को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

कानपुर शूटआउट के मोस्टवॉन्टेड विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया. फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया है. यूपी पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने बकायदा स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी. इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है. पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे महाकाल थाने में लेकर आई है. सरेंडर की खबर के बाद एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है.

मंदिर के बाहर चिल्लाया- मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला

बताया जा रहा है कि विकास दुबे महाकाल मंदिर के सामने खड़ा था. जैसे ही वहां स्थानीय मीडिया पहुंची तो उसने चिल्लाया कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला. इसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तुरंत उसे गिरफ्तार किया गया और सीधे महाकाल थाने लाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

एनकाउंटर के डर से बताता रहा अपनी पहचान

विकास दुबे के दो साथियों का आज यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था. इस एनकाउंटर के थोड़ी देर बाद ही विकास दुबे ने उज्जैन में सरेंडर कर दिया. इंदौर के डीआईजी के मुताबिक, सरेंडर के दौरान वह चिल्लाता रहा कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला, पुलिस ने मुझे पकड़ लिया है.

 

ADD:

Related posts

लालपुर में एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या

VT News

हरियाणा से बिहार जा रही अवैध शराब रोहनिया पुलिस ने किया बरामद, एक गिरफ्तार

Vt News

चंदौली में बाइक सवार बदमाशों ने कोतवाली जीप पर दांगी गोली

Vt News