VT News India
National

सेना के सम्मान में बजरंग दल मैदान में

Dharana - vtnewsindia.com
Dharana - vtnewsindia.com

गोला(रामगढ़): आज दिनांक 19 जून 2020 दिन शुक्रवार को डी.भी.सी चौक गोला के श्री हनुमान मंदिर में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के तत्वाधान में लद्दाख के चाइना बॉर्डर स्थित गलवान घाटी में शहीद हुए लगभग 20 भारतीय जवानो के लिए दीप प्रज्वलन एवं पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजलि का कार्यक्रम आयोजन किया। जिसमें डी.भी.सी. चौक पर चीन का राष्ट्रीय ध्वज एवं वहां के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का चित्र भी जलाया गया।
विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री देवी सिंह ने LAC में हुई घटना की निंदा करते हुए कहा कि हमारे देश के वीर जवानों का बलीदान व्यर्थ नहीं जाएगा। केंद्र सरकार से हम मांग करते हैं चीन पर बड़ी करवाई हो जिससे कि हमारे वीर जवानों कि आत्मा को शांति मिले सकें।
इस बीच बीच जिला मंत्री तरुण वर्मा एवं बजरंग दल के जिला मिलन केंद्र प्रमुख महेंद्र ठाकुर ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि LAC पर भारत के वीर जवानों ने देश की रक्षा हेतु अपनी प्राणो की आहुति दी है, इनका बलिदान देश के लिए एक सबक एवं मिसाल है। भारतवर्ष में सभी भारतवासी अपने अंतिम काल तक इन्हें याद रखेगा, हमें अपने जवानों पर गर्व है कि अपनी प्राणो की आहुति देकर लगभग 40 की संख्या में चीन के जवानों को नरक पहुंचाया। इसके साथ साथ केंद्र सरकार से यह विनती है कि #boycott चीन के समक्ष जितने भी प्रकार के मोबाइल एप्लीकेशन है एवं जितने भी चाइनीस सामान बिक रहे हैं उन पर रोक लगाएं। भारतवर्ष के सभी धर्मों से प्रार्थना है की चीनी सामानों का बहिष्कार करें और और एक समृद्ध भारत का विकास की राह पर आगे बढ़ाएं।
उपस्थित कार्यकर्ता गणों में आरती प्रसाद, हर्षदीप, सनी महतो, सुभाष नायक, दानिश पटेल, सनी दांगी, शिबू मुंडा, रोहित मुंडा, अमन लाला, अमृत मुंडा, विकास मुंडा, सुरेंद्र मुंडा, सुरेंद्र करमाली, अशोक करमाली, बृजेश करमाली, सूरज पोद्दार, आशीष शर्मा, विक्की ठाकुर, गौतम मिश्रा, हिमांशु नायक, राहुल महतो, विशु राजवार, भीम, सहित कई लोग उपस्थित थे।

Related posts

भगोड़े मेहुल चोकसी पर कसेगा शिकंजा, सीबीआइ और विदेश मंत्रालय ने उठाए ये बड़े कदम

VT News

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से बिगड़ी स्थिति

VT News

पीएम मोदी ने लाल किले से किया सम्बोधित फोकस रहा राम मंदिर का जिक्र

Vt News